Skip to Content

Sunday, May 27th, 2018
इलाहाबाद में लॉ स्‍टूडेंट की पीट-पीटकर हत्‍या के विरोध में छात्रों ने बस फूंकी

इलाहाबाद में लॉ स्‍टूडेंट की पीट-पीटकर हत्‍या के विरोध में छात्रों ने बस फूंकी

Closed
by February 12, 2018 India

इलाहाबाद: इलाहाबाद में कानून के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले के बाद संगम नगरी का माहौल पूरी तरह से गरमा गया है. 26 साल के दिलीप सरोज की रविवार को मौत हो गई थी. दिलीप की हत्या के विरोध में इलाहाबाद में विरोध प्रदर्शन उग्र रूप लेने लगा है. छात्र की हत्या के विरोध में एक बस को आग के हवाले कर दिया गया.

सोमवार को छात्रों ने हत्या के विरोध में नारे लगाए और प्रदर्शन किए. इसके बाद छात्रों ने बस में तोड़फोड़ की और उसे आग के हवाले कर दिया.

गौरतलब है कि दिलीप और उसके साथी रेस्तरां की सीढ़ियों पर बैठे थे, जब आरोपियों में से एक के पैर से उसका पैर टकरा गया. इसको लेकर शुरू हुई बहस मारपीट में बदल गई. वहां से गुजर रहे एक व्‍यक्ति के मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिख रहा है कि दिलीप सरोज नाम का शख्‍स रेस्‍तरां की सीढ़ियों पर अचेत पड़ा है. ऐसा लग रहा है कि उसे मार रहे लोग नशे में धुत हैं. वीडियो में वहां से गुजरता एक व्‍यक्ति रुकता भी जबकि अन्‍य इस पर ध्‍यान नहीं देते. जिन लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद किया, वो वीडियो में कहते सुने जा सकते हैं कि ‘जब वह मर जाएगा तभी पुलिस आएगी.’ हालांकि उनमें से किसी ने पुलिस को फोन नहीं किया.

reports iqbal singh ahluwalia

Previous
Next