Skip to Content

Friday, April 20th, 2018
Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 22: सलमान खान ने अपनी ही फिल्म का तोड़ डाला रिकॉर्ड

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 22: सलमान खान ने अपनी ही फिल्म का तोड़ डाला रिकॉर्ड

Closed
by January 13, 2018 Entertainment

नई दिल्ली: बॉलावुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने पहले हफ्ते के बाद छोटे-छोटे कलेक्शन से कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. अब सलमान खान अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं. पहले हफ्ते में घरेलू सिनेमाघरों में फिल्म ने 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी, जबकि दूसरे हफ्ते में 85 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 27 करोड़ रुपए की कमाई कर चुका है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 11 जनवरी तक इस फिल्म ने 318.86 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिलहाल अभी तक शुक्रवार के कलेक्शन का डाटा नहीं आ सका है.

बता दें कि अभी इस पूरे कलेक्शन में 12 जनवरी की कमाई नहीं जोड़ी गई है, यदि इसे भी जोड़ दिया जाए तो 320 करोड़ रुपए क्रॉस कर जाएगी और सलमान खान अपनी ही फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी. सलमान की सबसे ज्यादा कमाने फिल्म अब ‘टाइगर जिंदा है’ हो जाएगी, दूसरे पायदान पर खिसक कर ‘बजरंगी भाईजान’ (320 करोड़) और तीसरे पर ‘सुल्तान’ (300 करोड़) हो जाएगी.

जबकि ओवरसीज कमाई की बात करें तो अभी तक विदेशों से फिल्म ने कुल 122.12 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुका है.

गौरतलब है कि ‘टाइगर जिंदा है’ दुनियाभर में 500 करोड़ रु. से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली सलमान की तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ ने यह कारनामा दिखाया था. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है. ‘एक था टाइगर’ का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर ‘टाइगर जिंदा है’ का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है.

reports iqbal singh ahluwalia

Previous
Next