Skip to Content

Monday, December 11th, 2017
लालू यादव ने राहुल गांधी की तारीफ की, पीएम मोदी के लिए कहा- ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नरेंद्र मोदी ने ठगा नहीं

लालू यादव ने राहुल गांधी की तारीफ की, पीएम मोदी के लिए कहा- ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नरेंद्र मोदी ने ठगा नहीं

Closed
by December 7, 2017 India

पटना: को राहुल गांधी का नेतृत्व मंज़ूर हैं. बृहस्पतिवार को उन्होंने राहुल गांधी को अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी और कहा कि राहुल के नेतृत्व में देश सुरक्षित रहेगा. लालू ने बातचीत में कहा कि ये देश युवाओं का हैं और राहुल युवा हैं और कांग्रेस पार्टी ने उनको नेतृत्व देके एक सही क़दम उठाया है. लालू ने कहा कि अगले लोक सभा चुनाव में यूपीए की सभी पार्टी राहुल के ही नेतृत्व में लोक सभा चुनाव लड़ेगी.
लालू ने इस बात से इंकार किया कि उनकी राहुल गांधी से नहीं बनती. इस पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ये सब मीडिया के मन की उपज हैं. लालू से जब गुजरात चुनाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि देश की जनता अब नरेंद्र मोदी के करतूत से ऊब चुकी हैं लेकिन फ़िलहाल शांत हैं लेकिन चुनाव में ये अपना ग़ुस्सा सरकार पर अवश्य निकलेगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहुल गांधी पर दिए गए बयान पर लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी राजनीति के दशानन हैं और गुजरात की जनता उनका राजनीतिक वध करेगी. लालू ने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नरेंद्र मोदी ने ठगा नहीं.

अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर पूछे जाने पर लालू यादव का कहना था कि ये मुद्दा जानबूझकर चुनाव के समय भाजपा को याद आता है लेकिन जब इस मामले की सुनवाई सप्रीम कोर्ट में चल रही है तो सबको उसके फ़ैसले का इंतज़ार करना चाहिए.

Previous
Next