Skip to Content

Wednesday, October 18th, 2017
मेरठ में स्पोर्ट्स फैक्ट्री के मालिक ने गोली मारकर खुदकुशी की

मेरठ में स्पोर्ट्स फैक्ट्री के मालिक ने गोली मारकर खुदकुशी की

Closed
by August 11, 2017 India

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में एक कारोबारी ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली. जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सदर बाजार क्षेत्र के दालमंडी निवासी रजनीश सखूजा (40) की परतापुर में स्पोर्ट्स फैक्ट्री और शहर के बच्चा पार्क स्थित तिरुपति प्लाजा में तीसरी मंजिल पर ‘जीएसए’ नाम से स्पोर्ट्स ऑफिस है.

प्रवक्ता के अनुसार कल देर रात तक जब रजनीश घर नहीं लौटा तो पत्नी तथा उनके एक दोस्त ने उन्हें कई बार फोन किया. फोन न उठाने पर उन्होंने फैक्ट्री मैनेजर को फोन किया. इसके बाद मैनेजर ने एक व्यक्ति को ऑफिस भेजा जहां दरवाजा अंदर से बंद पाया गया. कई बार खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि दरवाजा तोड़कर जब वह अंदर गए तो रजनीश ऑफिस में टेबल के पास खून से लथपथ पड़ा था और पास में ही उसकी लाइसेंसी पिस्तौल पड़ी थी. उसे तुरंत ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया.

प्रवक्ता के अनुसार प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. रजनीश ने घटना से पहले अपने दोस्त को ई-मेल पर एक सुसाइड नोट लिखा था. उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है. पुलिस लैपटॉप को कब्जे में लेकर आगे की जांच कर रही है.

Previous
Next