Skip to Content

Friday, January 19th, 2018
बिहार के सीवान में 30 लाख की फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे की हत्या

बिहार के सीवान में 30 लाख की फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे की हत्या

Closed
by August 11, 2017 India

सीवान: बिहार के सीवान में एक बच्चे का शव मिला है. मृतक विष्णु उर्फ राहुल गुप्ता को बुधवार की शाम सीवान नगर थाना क्षेत्र के सीताराम नगर से अगवा किया था. अपहरणकर्ताओं ने उसके परिवार से 30 लाख की फिरौती मांगी. फिरौती न मिलने पर उसकी शव को अमलोरी में मुख्य सड़क के किनारे फेंक दिया.

 

राहुल का शव मिलने के बाद सीवान के लोगों में गुस्सा है. बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए हैं और विरोध प्रदर्शन किया.बुधवार देर शाम राहुल घर से अपने पिता की दुकान पर जाने के लिए निकला था, लेकिन वह दुकान नहीं पहुंचा. मां रक्षा बंधन में अपने मायके गई हुई थी. दुकान बंद कर जब पिता घर पहुंचे तो बच्चे के बारे में पूछताछ की. उन्हें बताया गया कि वह दुकान के लिए ही घर से निकला था. इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई. जब वह नहीं मिला तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई.

कुछ दिन पहले ही बिहार के सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के एक राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है.  पुलिस के अनुसार, शेखपुरा गांव निवासी मिन्हाज खां अपने घर में सोए हुए थे, तभी अपराधियों ने घर में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. मृतक राजद के सक्रिय कार्यकर्ता और युवा राजद के महासचिव भी थे.

Previous
Next