Skip to Content

Wednesday, October 18th, 2017
अमित शाह का 18 अगस्त से भोपाल का 3 दिवसीय दौरा, एमपी-एमएलए से करेंगे मुलाकात

अमित शाह का 18 अगस्त से भोपाल का 3 दिवसीय दौरा, एमपी-एमएलए से करेंगे मुलाकात

Closed
by August 11, 2017 India

भोपाल: राज्यों के प्रवास के क्रम में 18 अगस्त को तीन दिवसीय प्रवास पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंच रहे हैं. इन तीन दिनों में वह पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सांसद, विधायक, विभिन्न पदाधिकारियों की बैठक लेंगे.

इसके साथ ही उनके दायित्व और आगामी लक्ष्य पर चर्चा करेंगे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के मुताबिक, शाह 18 से 20 अगस्त तक भोपाल प्रवास पर रहेंगे. पार्टी के केंद्रीय संगठन की योजना के अनुसार, राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह 110 दिनों के अखिल भारतीय प्रवास के तहत 18 अगस्त को भोपाल पहुंचेंगे.

चौहान की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि इस दौरान शाह 18 अगस्त को प्रदेश के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, प्रवक्ता, मीडिया प्रभारी, सह मीडिया प्रभारी, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, विभाग एवं प्रकल्प के प्रदेश संयोजक, जिला अध्यक्ष एवं जिला प्रभारी संगठन, सांसद, विधायक, प्रांत एवं संभागीय संगठन मंत्री की संयुक्त बैठक लेंगे.

इसी दिन भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष एवं जिला प्रभारी भाजपा संगठन प्रांत एवं संभागीय संगठन मंत्री की बैठक, उसके बाद सांसद एवं विधायकों की बैठक, इसके अलावा जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष, निगम मंडल, बोर्ड एवं प्राधिकरण अध्यक्ष, महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष की बैठक और मंत्रिमंडल की बैठक लेंगे.

चौहान के मुताबिक, प्रवास के दूसरे दिन 19 अगस्त को शाह मोर्चो के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रकाष्ठों के प्रदेश संयोजकों के साथ बैठक में हिस्सा लेंगे. उसके बाद विभाग व प्रकल्प के प्रदेश संयोजकों और पूर्व सांसद, पूर्व विधायक की बैठक लेने का कार्यक्रम है.

अमित शाह प्रवास के अंतिम दिन 20 अगस्त को प्रदेश पदाधिकारी, प्रांत एवं संभागीय संगठन मंत्री, पं. दीनदयाल जन्म शताब्दी के कार्यक्रम की रूपरेखा, चुनाव प्रबंधन की बैठक, आईटी सोशल मीडिया, प्रवक्ता, मीडिया, सह मीडिया प्रभारी की बैठक के बाद प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक लेंगे.

Previous
Next