Skip to Content

Monday, December 11th, 2017
इंडियन ‘रैंबो’ के अवतार में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, लेंगे सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन की जगह

इंडियन ‘रैंबो’ के अवतार में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, लेंगे सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन की जगह

Closed
by May 19, 2017 Entertainment

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर माने जाते है और अब उनकी फिटनेस और जबरदस्‍त एक्‍शन के चलते एक और सफलता उनके हाथ लग गई है. हॉलीवुड एक्शन फिल्म ‘रैंबो’ के इंडियन रीमेक में अब टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. इस फिल्‍म में हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन नजर आए थे. टाइगर इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं लेकिन उनका कहना है कि वह सिलवेस्टर की जगह कभी नहीं ले सकते. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस ने ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के हवाले रे रिपोर्ट दी है कि इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इस फिल्म का सह-निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स करेंगे.

ऐसा नहीं है कि टाइगर का नाम इस प्रोजेक्‍ट के लिए सीधे चुन लिया गया है, बल्कि उन्‍होंने बॉलीवुड के कई एक्‍टर्स को इस रेस में पछाड़ा है. इस फिल्म के इंडियन रीमेक को लेकर शुरू से ही काफी चर्चाएं हो रही थीं. सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन के इस इंडियन अवतार के लिए ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे एक्‍टर्स के नामों पर भी विचार किया जा रहा था. लेकिन आखिर में टाइगर श्रॉफ ने बाजी मार ली है.

हॉलीवुड फिल्‍म ‘रैंबो’ में कुछ इस लुक में नजर आए थे सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार टाइगर ने बताया, ‘मैं बचपन से मार्शल आर्ट्स और एक्शन फिल्मों का प्रशंसक रहा हूं. मेरे लिए यह बड़ा मौका है, लेकिन मैं दिग्गज सिलवेस्टर स्टैलोन की जगह नहीं ले सकता. मैं हालांकि यह मानता हूं कि यह कुछ ऐसा है, जिसकी चाहत मुझे बचपन से थी.’ इस फिल्म का शुरुआती काम अगले साल फरवरी में शुरू होगा और इस फिल्म को 2018 के अंत तक रिलीज करने का लक्ष्य है.

 बता दें कि ‘रैंबो’ डेविड मॉरेल के नॉवल ‘फर्स्‍ट ब्‍लड’ पर आधारित हॉलीवुड फिल्‍मों की सीरीज है जिसमें एक्‍टर सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन जॉन रैंबो के किरदार में नजर आए थे.
Previous
Next