Skip to Content

Monday, December 11th, 2017
सचिन तेंदुलकर ने ‘मिस्टर 360°’ को जन्मदिन पर किया विश

सचिन तेंदुलकर ने ‘मिस्टर 360°’ को जन्मदिन पर किया विश

Closed
by February 17, 2017 Sports

नई दिल्ली: हाल में विराट कोहली की जमकर प्रशंसा करने के बाद लिजेंड सचिन तेंदुलकर ने आज क्रिकेट जगत के तूफानी बल्लेबाज़ एबी डीविलियर्स को अपने अनोखे अंदाज में जन्मदिन का बधाई संदेश भेजा है. सचिन तेंदलुकर ने सोशल मीडिया पर एबी डीविलियर्स को टैग करते हुए लिखा, ‘जब अनिरंतर शॉट्स की बात आती है तो क्रिकेट जगत में ऐसे बहुत कम बल्लेबाज़ हैं जो एबी डीविलियर्स की तरह खेल सकें, जन्मदिन की शुभकामनाएं मिस्टर 360°, ये दिन शानदार रहे.’

एबी डीविलियर्स अंतराष्ट्रीय क्रिकेट के सफलतम बल्लेबाज़ों में से एक हैं और दक्षिण अफ्रीकी टीम के वनडे कप्तान भी. आईपीएल में एबीडी, विराट कोहली की टीम आरसीबी के लिए खेलते हैं.

हाल में सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली के बारे में भी ट्वीट कर लिखा था,”आपके बल्ले पर जो निशान हैं वो ये बताते हैं कि आप किस फॉर्म में हैं… स्कोर बोर्ड देखने की जरूरत ही नहीं पड़ती है.. भगवान आपके बल्ले को हमेशा ऐसा ही रखे…”

जिसके जवाब में 14 फरवरी को विराट ने कहा,”शुक्रिया पाजी आपने विश किया मानों दुनिया मिल गई”.

एबी डीविलियर्स ने हाल ही में अपनी चोट से उबरकर श्रीलंका के खिलाफ 5 मैचों की वनडे और एकमात्र टी20 सीरीज़ में दमदार खेल दिखाया है.

एबी डीविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए कुल 106 टेस्ट मुकाबलों में 8 हज़ार से ज्यादा रन बनाए हैं. वहीं वनडे में उनके नाम 200 से ज्यादा मुकाबलों में 53 के बेहद उमदा औसत से 8900 से ज्यादा रन शामिल हैं. वहीं टी20 में उन्होंने 1431 रन बनाए हैं.

Previous
Next